Stock market news in hindi – 26-Sep-2019

0
34
  1. TCS – को VOYAGER ALLIANCE CREDIT UNION से ठेका मिला है। VACU ने अपने डिजिटल परिवर्तन के लिए कोर प्लेटफॉर्म के बेहतर प्रदर्शन और  डिजिटल चैनल क्रेडिट यूनियनों को तेजी से भुगतान सक्षम बनाने में TCS मदद करेगा। शेयर हल्की सी बढ़त के साथ बंद हुआ।

  2. POWER MECH  – को 115 करोड़ रुपये के दो ठेके मिले हैं। कम्पनी को एक ठेका 62 करोड़ रूपये का पेगडपल्ली (वी), जयपुर – मंडल, मनचेरियल जिला तेलंगाना में कोल आधारित सिंगरेनी थर्मल पावर प्लांट के लिए संचालन और रखरखाव के लिए मिला है और दूसरा ठेका एनटीपीसी खरगोन में इलेक्ट्रिकल तथा रखरखाव कार्य के लिए 13 करोड़ रुपये का काम मिला है। शेयर 1.43% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  3. ZYDUS CADILA – को एक नये लोशन क्लोबेटासोल प्रोपियोनेट लोशन की बिक्री के लिए USFDA से मंजूरी मिल गई है। इस दवा का उपयोग एक्जिमा, सोरायसिस, डर्मेटाइटिस, एलर्जी और दाने जैसी त्वचा की स्थितियों का इलाज करने के लिए किया जाता है। शेयर में 1.24% की गिरावट देखने को मिली।

  4. STERLITE TECHNOLOGIES – की सहायक कंपनी STERLITE GLOBAL VENTURE ने इम्पैक्ट डेटा सॉल्यूशंस ग्रुप और इसके सहयोगी IDS GROUP की 100% हिस्सेदारी खरीदने के लिए 105.55 करोड़ रुपये का सौदा किया है। इस खबर से शेयर में उछाल देखने को मिला है और शेयर में 3.56% की बढ़ोतरी देखने को मिली।

  5. CIPLA – ने अमेरिकी बाजार में त्वचा संक्रमण के इलाज के लिए DAPTOMYCIN INJECTION लॉन्च किया है। शेयर में 0.44% की बढ़त देखने को मिली।

LEAVE A REPLY