Stock market news in hindi – 25-Sep-2019

0
38
  1. ASTER DM HEALTHCARE – ने बेंगलुरु में दो नयी अस्पताल परियोजनाओं के लिए करार किया है।कंपनी ने 600 बेड वाले सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल एस्टर केएलई हॉस्पिटल के लिए कर्नाटक लिंगायत एजुकेशन सोसायटी के साथ समझौता किया है। और इसके अलावा ऐस्टर डीएम हेल्थकेयर ने व्हाइटफील्ड, बेंगलुरु में स्थित 350 बेड वाले एक अन्य सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के लिए करार किया है। शेयर में 1.02% की बढ़त के साथ बंद हुआ।

  2. BOSCH – ने पैकेजिंग मशीनरी कारोबार को बेचने के लिए ROBERT BOSCH PACKAGING TECHNOLOGY के साथ 144.6 करोड़ रुपये मूल्य का करार किया है। इस खबर से शेयर में गिरावट देखने को मिली और शेयर 3.43% की गिरावट रही।

  3. JSW – ने विदेशी बांड के द्वारा 40 करोड़ डॉलर जुटाएगी। इसके लिए कंपनी वैश्विक ऋण निवेशकों को 5.375% कूपन दर वाले बॉन्ड जारी करेगी। कंपनी इस धनराशि का इस्तेमाल पूंजीगत खर्च और अन्य कंपनी कामकाज के लिए करेगी। शेयर में हल्की सी बढ़ोतरी देखने को मिली।

  4. HAVELLS INDIA – ने TATA POWER के साथ किया करार। यह करार HAVELL ने विद्युत सुरक्षा उपकरणों के वितरण को मजबूत करने के लिए किया है। शेयर 2.91% की गिरावट के साथ बंद हुआ है।

  5. TCS – को QNB से डिजिटल सर्विस के लिए ठेका मिला है। ठेका मिलने की खबर से शेयर में सकारात्मक असर देखने को मिला है और शेयर 1.92% की बढ़ोतरी के साथं बंद हुआ।

  6. ALLCARGO – की GATI में हिस्सेदारी खरीदने की योजना है। शेयर 1.93% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

LEAVE A REPLY