Stock market news in hindi – 21/Aug/2019

0
32
  1. HCL TECH – ने न्यूजीलैंड के हैमिल्टन में एक आपूर्ति केंद्र की स्थापना की है। न्यूजीलैंड में HCL का पहला वितरण केंद्र है। यह केंद्र कंपनी के वैश्विक ग्राहकों और भागीदारों को सहारा देगा और नवीनतम आईटी सेवाए प्रदान करेगा। शेयर 1.47% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  2. BHEL – ने भूटान में एक नयी इकाई का शुभारंभ किया है।कंपनी ने थिम्फू, भूटान में 720 मेगावाट की मंगदेछु जलविद्युत परियोजना की 180 मेगावाट की चौथी और अंतिम इकाई का शुभारंभ कर दिया है। इससे पहले भूटान में चुकुहा, कुरिचू और तला जैसी प्रमुख परियोजनाएँ शुरू की हैं। शेयर 3.30% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  3. CENTRAL BANK OF INDIA – ने 3,000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बनायी है।बैंक यह पूँजी अगले दो महीनों में FOLLOW ON OFFER के माध्यम से जुटायेगा। शेयर 2.60% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  4. ZYDUS CADILA – को RANOLAZINE EXTENDED RELEASE TABLETS के लिए USFDA से मंजूरी मिल गई है। इस दवा का उपयोग क्रोनिक एनजाइना के लिए किया जाता है। शेयर में 3.31% की गिरावट देखने को मिली।

  5. LOYAL EQUIPMENTS LTD – को HPCL MITTAL ENERGY LTD से लगभग 10.16 करोड़ रूपये का ठेका मिला है। इसके तहत कम्पनी को ट्यूब बंडलों और एक्सचेंजर्स की आपूर्ति करनी है। ठेका मिलने की खबर से शेयर में अच्छा उछाल देखने को मिला और शेयर 4.86% की बढ़ोतरी के साथ बंद हुआ।

  6. GOLDIAM INTERNATIONAL LTD – को अपने अंतर्राष्ट्रीय ग्राहकों से सोने के आभूषणों के डिजाइन के लिए 100 करोड़ रुपये के निर्यात आर्डर मिला है। शेयर में 2.86% की गिरावट देखने को मिली।

LEAVE A REPLY