Stock market news in hindi – 19/Sep/2019

0
13
  1. SURYA ROSHNI – को ENERGY EFFICIENCY SERVICE से 79.80 करोड़ रुपये ठेका मिला है। इसके तहत कम्पनी को एलईडी बल्बों की डिजाइन, निर्माण, आपूर्ति, वारंटी और अन्य संबंधित कार्य करना है। शेयर में 1.41% की गिरावट रही।

  2. TATA COMMUNICATION – ने अमेरिकी नेटवर्क हार्डवेयर कंपनी CISCO के साथ करार किया है।इस खबर से शेयर बाजार में सकारात्मक असर देखने को मिला है और शेयर 5% की बढ़ोतरी के साथ बंद हुआ।

  3. TATA MOTORS – ने ई-वाहन के लिए एक नयी पावरट्रेन प्रणाली पेश करने की घोषणा की। यह प्रणाली आने वाले ई-वाहन मॉडलों में उपलब्ध होगी। पावरट्रेन वह प्रणाली होती है जो इंजन की शक्ति को वाहन के पहियों तक पहुंचाने का काम करती है। शेयर 2.01% की बढ़त के साथ बंद हुआ।

  4. LUPIN – को USFDA से मंडीदीप यूनिट – 1 के लिए चेतावनी पत्र मिला है। इस खबर से शेयर में नकारात्मक असर देखने को मिला और शेयर में 2.25% की गिरावट देखने को मिली।

  5. MINDTREE – ने लन्दन में नया यूरोपीय मुख्यालय खोला है। MINDTREE नये यूरोपीय मुख्यालय की स्थापना के द्वारा अपने यूरोप-आधारित ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बेहतर स्थिति में पहुँच जायेगा। शेयर में 1.28% की गिरावट देखने को मिली।

LEAVE A REPLY