Stock market news in hindi |19-September-2018

0
132
  1. दिनेश इंजीनियरस खोलेगा आईपीओ – दिनेश इंजीनियरस का आईपीओ खुलने जा रहा है। यह आईपीओ 28 सितम्बर में  जा रहा है। आईपीओ के द्वारा कम्पनी ने 185 करोड़ रूपये जुटाने का लक्ष्य रखा है। कम्पनी आईपीओ में एक करोड़ शेयर जारी करेगी।

  2. बीएसएनएल – से मिला हिमाचल फ्यूचरिस्टिक को 611 करोड़ रूपये का ठेका। इसके द्वारा कम्पनी को पंजाब में सर्वेक्षण योजना आपूर्ति स्थापना और परीक्षण के बाद OFC और GPON नेटवर्क चालू करना है। इसके साथ ही कम्पनी को सात साल तक इसका संचालन और रखरखाव की जिम्मेदारी भी होगी। इस खबर से हिमाचल फ्यूचरिस्टिक के शेयर में सकारात्मक असर देखने को मिला है। शेयर 4.48% की बढ़त के साथ बंद हुआ।

  3. TVS MOTER – ने मेक्सिकन बाजार में शुरुआत करने की योजना बनाई है। TVS MOTER  ने मेक्सिकी की ग्रुपो ऑटोफिन की सहायक कम्पनी टोरिनो मोटर्स के साथ समझौता किया है। इस समझौते के तहत टोरिनो और TVS मेक्सिको में दो पहिया वाहनों के वितरण के लिए स्टोर्स खोलेंगे। TVS MOTER  का शेयर 1.06% की बढ़त बंद हुआ।

  4. अदाणी पोर्ट्स – की सहायक कंपनी ने अदाणी लॉजिस्टिक्स ने एक नयी कम्पनी की शुरुआत की है। NYK ऑटो लॉजिस्टिक्स के साथ मिल कर अदाणी लॉजिस्टिक्स ने NYK ऑटो लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशस की शुरुआत की है। शेयर 1.71% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

LEAVE A REPLY