Stock market news in hindi – 17/Sep/2019

0
13
  1.  ASIAN PAINTS INTERNATIONAL – ने बर्जर पेंट्स सिंगापुर में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेच दी है। यह सौदा करीब 20.86 करोड़ रुपये में ऑस्ट्रेलिया की ओमेगा प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट्स के साथ किया है।

  2. TATA POWER – की सहायक कंपनी खोपोली इन्वेस्टमेंट्स ने सेनेर्जी में अपनी हिस्सेदारी बेचने के लिए करार किया है। खोपोली ने अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचने के लिए एक्सजैरो रिसोर्सेज के साथ 10.6 करोड़ डॉलर का करार किया है। शेयर 0.70% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  3. TCS – ने अमेरिकी कम्पनी GENERAL MOTORS के साथ वाहन इंजीनियरिंग के लिए करार किया है। शेयर 1.10% की गिरावट देखने को मिली।

  4. NBCC – ने UTKAL UNIVERSITY भुवनेश्वर, ओडिशा के साथ करार किया है। इस करार के तहत कंपनी भुवनेश्वर में विश्वविद्यालय के परिसर में और ओडिशा के चंदिखोल में नये परिसर में विभिन्न इन्फ्रास्ट्रक्चर भवनों का निर्माण करेगी। इस कार्य की लागत लगभग  390 करोड़ रुपये है। शेयर 4.52% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  5. L&T FINANCE HOLDINGS – बांड जारी करके 150 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। शेयर में 3.21% की गिरावट रही।

  6. BEML – ने WIPRO INFRASTRUCTURE ENGINEERING के साथ एयरोस्पेस, औद्योगिक स्वचालन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और हाइड्रोलिक सिस्टम इंजीनियरिंग के क्षेत्रों में एक साथ काम करने के लिए  करार किया है। शेयर में 2.53% की गिरावट देखने को मिली।

LEAVE A REPLY