Stock market news in hindi – 09-Sep-2019

0
10
  1. LUPIN को USFDA – से अपने एथैक्रिनिक एसिड टैबलेट के लिए मंजूरी मिल गई है। इस दवा  उपयोग कंजेस्टिव हार्ट फेल्योर, लीवर का सिरोसिस और रीनल डिजीज से जुड़ी एडिमा के इलाज के लिए किया जाता है। शेयर 0.97% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  2. SPRING FIELD INFRAVENTURE LTD – को दो कंपनियों  APT POWER ENGINEERING LTD और ASSOCIATE POWER ENGINEERING LTD से 42.36 लाख रूपये का ठेका मिला है। शेयर हल्की सी बढ़ोतरी के साथ बंद हुआ।

  3. SKIPPER LTD को POWER GRID – से फतेहगढ़ 2 से भदला 2 तक 724KV की हेक्सा ज़ेब्रा कंडेक्टर ट्रांसमिशन लाइन की आपूर्ति और स्थापना के लिए 524 करोड़ रूपये का ठेका मिला है। ठेका मिलने की खबर से शेयर में अच्छा उछाल देखने को मिला और शेयर 12.24% की बढ़त के साथ बंद हुआ।

  4. L&T TECHNOLOGY SERVICES LTD  – को यूरोपीय ऑटोमोबाइल OEM से नई विद्युतीकरण परियोजना के लिए आर्डर मिला है। शेयर में हल्की सी बढ़त देखने को मिली।

  5. INFOSYS MICROSOFT  – का JG SUMMIT के साथ डिजिटल सर्विस के लिए करार हुआ। INFOSYS 1.21% की गिरावट के साथ बंद हुआ। 

  6. UNION BANK – के निदेशक मंडल ने आंध्रा बैंक और कॉर्पोरेशन बैंक को यूनियन बैंक में विलय को सैद्धांतिक रूप से दी मंजूरी।

  7. UNION BANK  – की इक्विटी से 13000 करोड़ रूपये जुटाने की योजना है और बांड्स के द्वारा 4200 करोड़ रूपये जुटाने की योजना है। शेयर 2.18% की बढ़ोतरी के साथ बंद हुआ।

LEAVE A REPLY