Stock market news in hindi – 06-Sep-2019

0
9
  1. CAPACITE INFRAPROJECTS – को महाराष्ट्र शहर और औद्योगिक विकास निगम से  नवी मुम्बई में बिल्डिंग निर्माण के लिए  4,502 करोड़ रुपये का ठेका मिला है। शेयर 3.42% की बढ़ोतरी के साथ बंद हुआ।

  2. BHEL – को NTPC-SAIL POWER से 450 करोड़ रुपये ठेका मिला है इसके तहत कम्पनी को छत्तीसगढ़ में 2×250 मेगावाट की भिलाई विस्तार बिजली परियोजना के लिए उत्सर्जन नियंत्रण डिजाइन तैयार करना, आपूर्ति, स्थापना और उसे चालू करने का कार्य करना है। शेयर 1.37% की बढ़त के साथ बंद हुआ।

  3. Datamatics Global – को बैंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा (BIA) से करार किया है। इसके तहत डाटामैटिक्स ग्लोबल को BIA को फ्यूचर-रेडी डिजिटल संगठन में बदलना है। शेयर 7.89% की बढ़त के साथ बंद हुआ। 

  4. LUPIN – को USFDA से 150 मिलीग्राम सिंगल-डोज शीशी इंजेक्शन के लिए फ़ोसप्रेपिटेंट के लिए मंजूरी मिल गई है। शेयर 0.88% की बढ़ोतरी के साथ बंद हुआ।

  5. JK INFRA – को सिटी और इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ऑफ महाराष्ट्र से 681 करोड़ रूपये का ठेका मिला है। इसके तहत कम्पनी को एयरपोर्ट (लिंक) के लिए अमरा मार्ग से MTHL जंक्शन तक तटीय सड़क के डिजाइन और निर्माण के लिए LOA मिल गया है। शेयर में 3.45% की बढ़ोतरी देखने को मिली।

LEAVE A REPLY