Share bazaar khabar – 20-August-2018

0
150
  1. एंटरटेनमेंट नेटवर्क ने शुरू किया नया स्टेशन –रेडिओ प्रसारण कंपनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क में तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में अपना एक नया स्टेशन का प्रसारण शुरू किया है।शेयर 2.10% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  2. ट्राइजिन टेक को मिला ठेका – आई टी कंपनी ट्राइजिन टेक की अमेरिका में स्थित सहायक कंपनी को 4 1/2  वर्ष का ठेका मिला है। इसके तहत कम्पनी को अमेरिकी राज्य मिनेसोटा के लिए एंटरप्राइज स्टाफिंग सेवाएं देनी होगी इस ठेके से ट्राइजिन की इस क्षेत्र में स्थिति मजबूत होगी। कम्पनी के शेयर में 1.18%की गिरावट रही।

  3. इन्फोसिस के मुख्य वित्तीय अधिकारी का इस्तीफा – आई टी कम्पनी इन्फोसिस के मुख्य वित्तीय अधिकारी एम डी रंगनाथ ने इस्तीफा दिया है। रंगनाथ बीते 18 साल से इस कम्पनी में काम कर रहे थे। इस खबर से शेयर में नकारात्मक असर देखने को मिला और शेयर में करीब 3% की गिरावट रही।  शेयर 2.95% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  4. शिपिंग कॉर्पोरशन ने खरीदार को एल पी जी वाहक जहाज सौंप दिया है। कम्पनी ने नंगा पर्वत नामी जहाज की आपूर्ति जैसा है जहाँ है के आधार पर की है। इसके साथ ही शेयर में बढ़ोतरी देखने को मिली और शेयर 1.61% की बढ़त के साथ बंद हुआ।

  5. फार्मा कम्पनी जुबिलेंट लाइफ साइंसेज ने 550 करोड़ रूपये के पूंजीगत व्यय की योजना बनायीं है। कंपनी 300 करोड़ रूपये अनुसन्धान और विकास में निवेश करने पर विचार कर रही है। शेयर 1.61% की गिरावट के साथ बंद हुआ।

  6. निफ़्टी पहुंचा दमदार स्तर पर। 11551.75 के स्तर पर हुआ बंद।

LEAVE A REPLY